हनी सिंह ने अपने कमबैक वीडियो के लिए बनाई बॉडी, देखकर दंग रह जायेंगे आप

मुंबई। बच्चे से लेकर बड़ें तक को अपने गानों पर नचाने वाले यो यो हनी सिंह जल्द ही अपने नये बड़े म्यूजिक वीडियो के जरिए कमबैक की तैयारी में जुटे हैं। बॉलीवुड में हनी सिंह ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे-छोटे पैग्स’ से बॉलीवुड में कमबैक किया था और उनके हर एक गानों की तरह इस बार भी उनके के गानों ने धूम मचा दी। हनी सिंह के गाने ‘ब्लू आईज’ और ‘लव डोज’ पॉपुलर गानों में से एक हैं।

हनी सिंह

अभी हाल ही में हनी सिंह ने अपने बायसेप्स दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की हैं जिसमें वह अपने वर्क आउट सेशन के बीच अपनी मस्क्युलर बॉडी दिखाते हुए नज़र आ रहे है।। इसके साथ उन्होंने ट्वीट किया, “अपने कमबैक वीडियो के लिए मांसपेशियां बढ़ा रहा हूं। मैं एक बड़े वीडियो की शूटिंग कर रहा हूं, इसके लिए मेगा लुक की जरूरत है, कृपया अपना प्यार और समर्थन दें।”

बता दे यो यो हनी सिंह, सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन ग्रोवर के साथ वर्ष 2014 में ‘देसी कलाकार’ म्यूजिक वीडियो में पर्दे पर नजर आ चुके हैं। इसके अलावा हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे-छोटे पैग्स’ को उनके चाहने वालो ने यूट्यूब पर 300 मिलियन से अधिक बार देखा है। ये सब इस बात को दर्शाता हैं कि उनके फैन्स फॉलोइंग कितनी ज्यादा हैं।

फिलहाल हनी सिंह कई सिंगल्स पर काम कर रहे है और अभी तक 24 ट्रैक पूरे कर चुके है, इसके अलावा यो यो फिलहाल बाकी गानों पर काम चल रहा है। वह मिक्स ऑफ डांस, लव और आर एंड बी गानों को समझने में ज़्यादा से ज़्यादा समय बिता रहे है। बता दे हनी सिंह के फैन हर बार बेसब्री से उनके गानों का इंतजार करते है। हनी सिंह के चार्टबस्टर गानों की सूची में चार बॉटल वोडका, ब्राउन रंग ने, एंग्रेजी बीट दे, ब्लू आईज, लव डोज़, दिल चोरी आदि शामिल है।

Related Articles