हनी सिंह का ‘’मखना’’ गाना मचा रहा धमाल, जानें इस गाने के पीछे की पूरी कहानी

मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन रैपर हनी सिंह 2 साल बाद अब अपना कमबैक कर चुके हैं। हनी सिंग ने अपना नया गाना मखना हाल ही में रिलीज किया है। इस गाने ने रिलीज होते ही सर्खयां बटोरनी शुरु कर दी है। फैंस जमकर इस गाने का मजा ले रहे है।  हनी के हर गाने की तरह यह गाना भी एक पार्टी सांग है। जिसमें हनी का गजब का अंदाज देखने को मिला है। इस गाने में हनी सिंह के साथ नेहा ककड़ की आवाज सुनाई दे रही है जो कमाल की है। इस गाने को भारत से दूर क्यूबा में फिल्माया गाना है। देखिए हनी सिंह का ये खास वीडियो।

इस वीडियो में हनी सिंह बहुत ही बदले हुए लग रहे हैं। ख़बरों की मानें तो हनी सिंह हेल्थ संबधित कारणों से कुछ समय तक गायब रहे। अपने इस गैप को लेकर हनी सिंह ने बताया “पिछले दो साल के बाद अब मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। स्वास्थ्य अच्छा है और इसलिए मैंने इस दौरान विभिन्न गानों पर काम किया है। दुनियाभर के संगीत से प्रेरणा लेते हुए और सीखते हुए, मैंने पिछले कुछ वक्त में कई गाने बनाए हैं, उनमें से कुछ इस साल रिलीज हो चुके हैं।”

हनी सिंह के मखना गाने को एक स्पैनिश निर्देशक डैनियल दुर्रेन द्वारा निर्देशित, किया है। इस गाने की शूटिंग कुल 7 महीनों तक चली थी। हनी सिंह का कहना है कि अब वो लगातार गाने लेकर आते रहेंगे जिससे उनके फैन्स को उनकी कमी न खले।

Related Articles