गिरफ्तारी से बचने के लिए हनीप्रीत ने चली ये चाल, पुलिस रह गई दंग

0

नई दिल्ली: भले ही रेप मामले में जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के मुखिया बाबा गुरप्रीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी और कथित प्रेमिका हनीप्रीत पुलिस की पकड़ से दूर हो लेकिन उसके जमानत की अग्रिम याचिका अदालत में पहुंच गई है। दरअसल, हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है।

हनीप्रीत ने याचिका दाखिल करते हुए आशंका जताई है कि उसके खिलाफ जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं उसे कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है

एक महीने पहले बाबा राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद से ही पुलिस को हनीप्रीत की तलाश है। इसके लिए पुलिस कई जगह छापे भी मार चुकी है लेकिन अभी तक वह खाली हाथ ही है।

पंचकूला पुलिस उसकी तलाश में बिहार से लेकर राजस्थान तक और राजस्थान से लेकर नेपाल तक की खाक छान चुकी है। हनीप्रीत को पुलिस भगौड़ा घोषित करने की भी तैयारी में है और कई जगह छापेमारी के बावजूद हनीप्रीत का पता अब तक नहीं चल पाया है।

आपको बता दें कि बाबा राम रहीम पर लग रहे तरह –तारा के आरोपण में हनीप्रीत को बराबर का हिस्सेदार बताया जा रहा है। इसके साथ ही हनीप्रीत के पास ही बाबा की अकूत संपत्ति होने की बात भी कही जा रही है।

loading...
शेयर करें