पहले कार से लाए, फिर चेहरा गोदा और जला दिया, हरियाणा के प्रेमी जोड़े की UP में ऑनर किलिंग !

हरियाणा से दोनों को लाकर औरैया में मारकर शव को फेंक दिया गया

औरैया में एक युवक की हत्या कर शव सरसों के खेत में फेंक दिया गया. युवक के गर्दन में पेचकस घुसा हुआ था. शरीर पर चोट के निशान थे. दोनों हाथ रस्सी से बंधे हुए थे. लड़के के शव से 20 किलो मीटर दूर फफूंद-मुरादगंज रोड पर नेवलपुर के पास एक युवती का शव पड़ा मिला है. युवती की पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा एसिड से जला दिया गया है. उसकी बॉडी भी जली हुई है. लड़के के शव से कुछ दूरी पर सड़क पर हरियाणा की टैक्सी परमिट वैगनार कार खड़ी मिली है. बताया जा रहा है कि ये ऑनर किलिंग का मामला है. हरियाणा से दोनों को लाकर औरैया में मारकर शव को फेंक दिया गया है.

टोल प्लाजा से रात में गुजरी थी कार

मृत युवक की पहचान हरियाणा निवासी के रूप में हुई है. मृतक युवक का नाम मुकेश है. कार हरि किशन पुत्र प्रताप सिंह खांडसा रॉड हीरा नगर गुरुग्राम के नाम दर्ज है. मौके से कुछ साक्ष्य भी पुलिस के हाथ लगे हैं. युवती की पहचान नहीं हो सकी है.

नहीं हो पाई युवती की पहचान

वहीं 20 किलो मीटर मिला युवती का शव जला हुआ था. ग्रामीणों ने जब शुक्रवार सुबह शव पड़ा देखा, तो इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर सीओ प्रदीप कुमार और कोतवाल नवीन मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल की. युवती की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस पहचान कराने में जुटी है.

 

यह भी पढ़ें- फिर एक बार सुर्खियों में BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, जया बच्चन पर की विवादित टिप्पणी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles