सर्कुलर और रेक्टैंगुलर डिस्प्ले के साथ Honor ने भारत में लांच की दो शानदार स्मार्टवॉच

सर्कुलर और रेक्टैंगुलर डिस्प्ले के साथ Honor ने भारत में लांच की दो शानदार स्मार्टवॉच

नई दिल्ली: मोबाइल निर्माता कम्पनी हुआवे ने अपने Honor सेगमेंट में मोबाइल के साथ ही अब दो नई Honor की शानदार स्मार्टवॉच भी लांच कर दी हैं। इन दो नई स्मार्टवॉच को Honor Watch ES और Honor Watch GS Pro नाम दिया गया है। इसमें Honor Watch ES की कीमत 7,499 रुपये और Honor Watch GS Pro की कीमत 17,999 रुपये निर्धारित की गई है।

Honor Watch ES का डिजाइन नई जनरेशन को आकर्षित करने वाला है और इसमें रेक्टैंगुलर आकार वाला टच डिस्प्ले है। वहीं, Honor Watch GS Pro को खास शहरी युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जिसमें सर्कुलर टच डिस्प्ले दिया गया है। बता दें कि दोनों ही स्मार्टवॉचस को पिछले महीने IFA 2020 में पेश किया गया था।

Honor Watch GS Pro के Specification

ऑनर वॉच जीएस प्रो में 1.39 इंच का सर्कुलर AMOLED टच डिस्प्ले रेजॉलूशन 454×454 पिक्सल के साथ है।
कंपनी ने इस वॉच में Kirin A1 प्रोसेसर और ड्यूल नेविगेशन सिस्टम के साथ जीपीएस सपोर्ट दिया गया है।
स्मार्टवॉच में वॉइस कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है।

साथ ही कंपनी ने इसकी खूबियों में इजाफा करते हुए SpO2 मॉनिटर दिया है, जो ब्लड ऑक्सीजन लेवल को मांपने के काम करता है। स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, 100 वर्कआउट मोड्स, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और 6-एक्सिस सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह वॉच 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट है और इसमें बिल्ट-इन स्टोरेज दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी एक बार फुल चार्ज करने के बाद 25 दिन तक चलती है।

ये भी पढ़ें : US के बाद भारत में भी लांच हुआ Google Pixel 4a और Google Nest Audio

Honor Watch ES के Specification

Honor Watch ES में 1.64 इंच का AMOLED टच डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजॉलूशन 280×456 पिक्सल है।
इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का फीचर मौजूद है। कंपनी ने Honor Watch ES में कुल 95 वर्कआउट मोड्स, 12 ऐनिमेटेड वर्कआउट कोर्स और 44 ऐनिमेटेड एक्सरसाइज मूव्स दिए हैं। दूसरी स्मार्टवॉच की तरह इसमें भी SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे फीचर्स हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक, यह एक बार फुल चार्ज करने के बाद 10 दिन का बैटरी बैकअप देती है।

Related Articles