गार्गी कॉलेज में हुडदंगियो ने छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, मामले में पकड़ी गर्मी

0

गार्गी कॉलेज में छात्राए करेंगी हड़ताल, छेड़छाड़ का मामला

दिल्ली:दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में मनाये गए एक फेस्टिवल में कुछ हुडदंगियों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की| शुरू में यह मामला शांत रहा लेकिन देखते ही देखते इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर मामले की आपबीती बताने के बावजूद प्रशासन की ओर से किसी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं लेने से खफा छात्राएं सोमवार को कॉलेज में अनिश्चितकालीन हड़ताल करने के मूड में हैं।

इसी के साथ किसी भी छात्रा ने अब तक खुलकर इसकी कोई शिकायत नहीं दी है। लेकिन इस पूरी घटना से छात्राएं काफी गुस्से में हैं। पुलिस को भी इस मामले पर किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है। कॉलेज प्रशासन ने भी चुप्पी साध रखी है।

https://puridunia.com/ips-kishore-kunal-will-give-a-check-of-two-crores-for-ram-temple/439938/

दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में बीते 6 फ़रवरी की रात को वार्षिक फेस्ट में हुड़दंगियों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की थी। कॉलेज की एक छात्रा ने उस रात हुई पूरी वारदात को शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया। यह ट्वीट बाद में वायरल हो गया।

छात्रा का कहना है कि 6 फरवरी को फेस्ट के अंतिम दिन कुछ हुड़दंगी दीवार फांदकर कॉलेज परिसर के अंदर आ गए। इनमें कुछ अधेड़ भी थे। फेस्ट में रात को गायक जुबिन नौटियाल का शो था। इसके लिए छात्राओं को सीमित पास ही बांटे गए थे। छात्रा का कहना है कि कॉलेज परिसर में घुसने वाले हुड़दंगियों में से कई नशे में थे।

इन लोगों ने छात्राओं के साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की। कुछ ने मेट्रो स्टेशन तक उनका पीछा भी किया। जैमर लगे होने के कारण उनके मोबाइल पर नेटवर्क नहीं आया और वे एसएमएस और व्हाट्स ऐप नहीं कर पाईं।

छात्रा ने ट्वीट में कहा कि कॉलेज के सुरक्षाकर्मी उनकी सुरक्षा में असफल रहे। हम अपने ही कॉलेज में सुरक्षित महसूस नहीं कर पाईं। छात्राओं का कहना है कि सुरक्षा कर्मियों से कहा गया कि वह शरारती पुरुषों को परिसर से बाहर निकालें।
यह कार्यक्रम डीयू के अन्य कॉलेजों में पढने वाले लड़कों के लिए भी खुला था। प्रशासन की ओर से मामले को लेकर चुप्पी साधी गई है हालांकि प्रशासन को किसी छात्रा ने शिकायत भी नहीं दी है। कार्यक्रम में ज्यादा भीड़ होने के कारण यह पता न लगाया जा सका कि हंगामा कौन कर रहा है|

loading...
शेयर करें