खौफनाक घटना! दो नाबालिग में हुई पटका पटकी, एक ने दूसरे के प्राइवेट पार्ट में…

बाराबंकी: राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सटे बाराबंकी (barabanki) जिले में एक नाबालिग के साथ हैवानियत जैसी खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया है। यहां के इण्डस्ट्रियल एरिया कुर्सी रोड में पानी की फैक्ट्री है, यहां पर काम करने दो नाबालिग बालकों में विवाद हो गया। दोनों एक दूसरे दुश्मन ऐसे बने की एक ने दूसरे के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से हवा भर दी थी। शुक्रवार देर रात बालक की बुरी तरह से हालत खराब हो गई। तुरन्त घायल को बालक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

लखनऊ ट्रामा सेंटर (lucknow trauma center) के डाक्टरों ने जब उसकी हालत का जायजा लिया तो उन्होंने बताया कि हवा के कारण आंत फटने की बात कही है। उसका आपरेशन किया जाएगा। कुर्सी रोड इण्डस्ट्रियल एरिया में किंक रायल पानी की एक फैक्ट्री में इसी इलाके के एक गांव निवासी 13 वर्षीय बालक और बछरांवा रायबरेली का रहने वाला एक 16 वर्षीय किशोर भी काम करता था। शुक्रवार की सुबह दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

16 वर्षीय किशोर ने 13 वर्षीय बालक को उठा कर पटक दिया और उसके प्राइवेट पार्ट में प्रेशर मशीन से हवा भर दी। इसके कुछ ही देर बाद बालक बेहोश हो गया। इसके बाद वहां काम करने वाले अन्य श्रमिकों के हाथ-पांव फूल गए।

घटना की खबर लगते ही परिजनों में रोना-पिटना मच गया। परिजन तुरन्त अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना पाकर कुर्सी इंस्पेक्टर धर्मवीर भी पहुंचे मौके पर पहुंचे और आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पिता की तहरीर पर धारा 308 का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

Related Articles