भीषण सड़क हादसा: कानपुर में दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत, कई घायल

हाई-वे के पास तेज से जा रही बस ने टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो उछलकर हाईवे के किनारे जा गिरी. वहीं, बस भी अनियंत्रित होकर पलट गई.

कानपुर: अभी कुछ देर पहले कानपुर नगर से कुछ दूर सचेंडी थाना क्षेत्र के रतन खेड़ा हाई-वे के पास तेज से जा रही बस ने टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो उछलकर हाईवे के किनारे जा गिरी. वहीं, बस भी अनियंत्रित होकर पलट गई. गाड़ियां पलटते ही उसमें बैठी सवारियों में चीख-पुकार मचने लगी. इस भयावह दृश्य को वहां मौजूद जिस किसी शख्स ने भी देखा उसके होश ही उड़ गए. कानपुर में इस भीषण सड़क हादसे अबतक 9 की मौत 5 के घायल होने की खबर है. हालांकि इस दौरान कुछ लोग मदद के लिए आगे भी आए.

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने देर न करते हुए पुलिस और कंट्रोल रूम को हादसे की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने टेंपो के अंदर फंसे गंभीर रूप से घायलों को सबसे पहले बाहर निकाला. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची दर्जन भर एंबुलेंस सभी को लेकर लाला लाजपत राय एलएलआर अस्पताल रवाना हुईं. कानपुर मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. आरबी कमल ने अब तक 16 लोगों की मौत होने की पुष्टि की है. वहीं इतनी बड़ी संख्या में मृत लोगों की सूचना पाते ही आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे रहे हैं.

कानपुर के सचेंडी में हुई मार्ग दुर्घटना पर CM योगी ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच हरसंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं. घायलों को तत्काल बेहतर चिकित्सा दिलाने के भी मुख्यमंत्री ने निर्देशदिए हैं. सचेंडी इलाके में भयानक एक्सीडेंट में अबतक 9 की मौत 5 के घायल होने की खबर है.

खबर पर और जानकारी आने का इंतज़ार है…

ये भी पढ़ें : Vat Savitri Vrat 2021 : इस दिन रखा जाएगा वट सावित्री व्रत, पढ़ें व्रत कथा और इसका महत्व

Related Articles

Back to top button