गर्मी ने फिर बिगाड़ी हॉट सनी की तबियत, 13 घंटे तक चला इस बीमारी का इलाज

0

काशीपुर। एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री सनी लियोन की गुरुवार को तबियत बिगड़ गई थी, जिसके कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार होने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन एक बार फिर पेट दर्द की शिकायत बढ़ने पर उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। इस दौरान उनके इलाज के लिए लगी डॉक्टरों की टीम ने 13 घंटे तक ऑब्जरवेशन में रखा और इलाज किया।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : 55 हजार लोगों के साथ पीएम मोदी…

अभिनेत्री सनी लियोन

बीमारी के दौरान भी अभिनेत्री सनी के सौंदर्य को लेकर उनका निजी स्टाफ बेहद सजग रहा। अस्पताल में भर्ती होने के बाद सनी के बाल बिखरे थे। बगैर मेकअप के सनी का फोटो वायरल होने की आशंका से बचने के लिए विशेष एहतियात बरती गई।

इस दौरान सनी को अटेंड करने वाली नर्सिंग स्टाफ नेहा खान एवं अंजू बोरा के मोबाइल तक जमा करा लिए गए, ताकि कोई सनी की फोटो न खींच सके। सनी के रूम में जाने वाली नर्सों को वार्ड में जाने के लिए हर बार बाउंसरों की इजाजत लेनी पड़ी।

पायजामा और टी शर्ट पर कुछ यूं बढ़ा बवाल, आ गई…

खबरों के मुताबिक आंत्रशोथ (गैस्ट्रोएंट्राइटिस) के चलते फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी को चामुंडा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल प्रशासन ने रातभर किसी को भनक नहीं लगने दी। हालत में सुधार होने पर शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे सनी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। फिलहाल उन्हें रामनगर स्थित रिजॉर्ट में अगले 48 घंटे चिकित्सकों की निगरानी में रखा जाएगा।

बता दें फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी बृहस्पतिवार को एम टीवी के शो स्प्लिट्सविला सीजन-11 की शूटिंग रामनगर में कर रही थीं। इस दौरान सनी की तबियत बिगड़ गई।

पेट में तेज दर्द की शिकायत पर शूटिंग में व्यस्त कर्मचारियों और बाउंसरों ने सनी को रामनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। करीब आधे घंटे बाद वह अस्पताल से छुट्टी पाकर ग्राम छोई पहुंच गई।

कुछ देर बाद सनी ने फिर पेटदर्द की शिकायत की। रात करीब साढ़े 11 बजे सनी का पर्सनल स्टाफ उन्हें लेकर चामुंडा विहार स्थित श्रीकृष्णा अस्पताल पहुंचा।

सनी की पहचान गोपनीय रखते हुए उन्हें अस्पताल के डीलक्स एस 14 में रखा गया। अस्पताल के निदेशक डॉ। मयंक अग्रवाल ने अल्ट्रासाउंड और अन्य जांचें कराईं। सभी जांचें नार्मल पाई गई।

शुक्रवार सुबह मीडिया कर्मियों को सनी के काशीपुर होने की भनक लग गई। इस पर अस्पताल परिसर में मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लग गया।

सनी के कॉस्ट्यूम डिजाइनर हितेश कोपापोरा और बाउंसर ने मीडिया कर्मियों को सनी के रूम में घुसने की अनुमति नहीं दी।

स्वास्थ्य में सुधार होने पर उन्हें फॉर्च्यूनर कार (यूके 04जेड 4747) से छोई स्थित द बैनियन ट्री रिजॉर्ट भेज दिया गया।

अस्पताल निदेशक डॉ। अग्रवाल ने बताया कि सनी को आंत्रशोथ की शिकायत थी। आमतौर पर शरीर में पानी की कमी के कारण यह परेशानी होती है।

loading...
शेयर करें