10 रुपए के नोट का लालच देकर लाया होटल, 7 साल की बच्ची से बलात्कार

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक आरोप ने कथित तौर पर युवती से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने शुक्रवार को बताया कि दिल्ली के त्रिलोकपुरी की रहने वाली एक किशोरी को अजय उर्फ करण नामक युवक पांच अगस्त को एक युवती को बहला-फुसलाकर नोएडा लाया था, जहां एक होटल में उसने किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता ने न्यू अशोक नगर थाना पुलिस से शिकायत की थी। घटनास्थल नोएडा होने की वजह से दिल्ली पुलिस ने मामले को नोएडा स्थानांतरित किया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि आरोपी अभी घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा है और पुलिस उसकी खोज कर रही है। इस बीच, थाना सेक्टर-20 के अंतर्गत आने वाले एक गांव से एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

चौहान ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया और अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दिल्ली महिला आयोग ने 7 साल की बच्ची से बलात्कार के मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। सूचना के मुताबिक, 7 वर्षीय लड़की को एक व्यक्ति ने 10 रुपये का नोट देने का लालच दिया और उसके बाद उसके साथ बेरहमी से बलात्कार किया। लड़की के पिता उसे पास के अस्पताल ले गए लेकिन वहां उसका खून बहना बंद नहीं हुआ।

उसके बाद उसे दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया, जहां बच्ची को गंभीर हालत में भर्ती कराया है। आयोग की एक टीम अस्पताल में पीड़ित बच्ची के साथ लगातार मौजूद है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

Related Articles