रिट्ज के मालिक की ट्रामा सेंटर में मौत

99991575420लखनऊ। रिट्ज कॉन्टिनेंटल के मालिक ब्रह्माशंकर खन्ना उर्फ बॉबी की ट्रामा सेंटर में आज मौत हो गई। लखनऊ में रिट्ज होटल के मालिक बॉबी खन्ना (58) को शुक्रवार की देर रात कुछ बदमाशों ने गोली मार दी थी। बाईक सवार बदमाशों ने होटल मालिक को उनके घर के सामने ही तीन गोली मारी और मौके से भाग गए। बॉबी को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

बेटी के साथ लौटै थे घर

ब्रह्माशंकर पर उस समय ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं, जब वह अपनी बेटी शिवानी के साथ शुक्रवार रात सप्रू मार्ग स्थित अपने रेस्त्रां से घर लौटे थे। वह कार से पूरी तरह से उतर भी नहीं सके थे इसी दौरान बदमाशों ने गोली मारी थी। घटना के तुरन्त बाद शिवानी अपने पिता को लेकर ट्रॉमा सेन्टर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि बॉबी के विज्ञानपुरी घर के बाहर पहले से ही बदमाश उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही दोनों लोग घर पहुंचे तो बदमाशों ने पीछे से आवाज लगाई ‘बॉबी को गोली मार’। इतना कहते ही बदमाशों ने तीन गोली बॉबी के शरीर में उतार दीं। इसके बाद दोनों बदमाश भाग गए।

बेटी के बयानों से उलझी पुलिस

पुलिस अफसरों का कहना है कि इस घटना से जुड़ी कोई ऐसी बात जरूर है जिसे परिवारीजन बता नहीं रहे हैं। पुलिस का कहना है कि शिवानी ने पहले कहा था कि वह गोली लगते ही अपने पिता को लेकर ट्रॉमा सेन्टर चली आई थी। जबकि जब पुलिस मौका मुआयना करने पहुंची तो वहां मेन गेट से अंदर जाने पर बाईं दीवार और फर्श पर खून के निशान मिले। पुलिस का तर्क है कि जब ब्रह्माशंकर और उनकी बेटी अंदर गए ही नहीं तो वहां खून के निशान कैसे मिले।

छह सीसी फुटेज खंगाले

ब्रह्माशंकर के घर (सी-33 एच रोड, महानगर) के पास एक आईपीएस अधिकारी और थोड़ी दूर पर मकान (सी-13), एक मेडिकल स्टोर समेत छह जगह पर लगे सीसी कैमरे पुलिस ने खंगाले है। मेडिकल स्टोर में लगे कैमरे की फुटेज धुंधली दिखी। दो घरों में लगे कैमरे से कुछ सुराग मिलने का दावा किया जा रहा है। पुलिस यह ढूंढ़ रही थी कि कोई ऐसा कैमरा मिल जाए जिसमें ब्रह्माशंकर के घर के सामने का नजारा दिख जाए।

बेटी ने लिखाया मुकदमा

शिवानी की तहरीर पर महानगर कोतवाली में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महानगर के कार्यवाहक एसओ विद्यासागर के मुताबिक परिवार ने किसी पर शक नहीं जताया है। उनके भाई व रिश्तेदार भी इस बारे में कुछ खास नहीं बता रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button