हाउसफुल 4: किआरा आडवाणी की जगह फिल्म में नज़र आएंगी यह एक्ट्रेस, स्टारकास्ट फाइनल

मुंबई: बॉलीवुड की कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म हाउसफुल की सारी सिरीज़ दर्शकों का काफी मनोरंजन कर चुकी है। अब दोबारा दर्शकों के लिए ढेर सारा एंटरटेनमेंट लेकर आ रही साजिद नडियाडवाला की ‘हाउसफुल 4’। इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल के अलावा किआरा आडवाणी की जगह दूसरी एक्ट्रेस एंट्री करने वाली हैं।

इन दिनों इस फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर मीडिया में चर्चायें हो रही हैं। सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही है कि, फिल्म में कब किस कलाकार की एंट्री हो रही है और कौन से कलाकार को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। अगर फिल्म से सामने आ रही ताजा जानकारी की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि अदाकारा किआरा आडवाणी को ‘हाउसफुल 4’ से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह कृति खरबंदा फिल्म में अदाकारी करती दिखाई देंगी।

काफी सलाह करने के बज़द अंत में कृति को फिल्म के लिए फाइनल कर दिया गया है। क्योंकि अब कृति खरबंदा हाउसफुल 4 के लिए फाइनल हो गई हैं तो यह यमला पगला दीवाना: फिर से के बाद उनकी दूसरे बड़ी फ्रेंचाइजी कॉमेडी होगी।

बात करें स्टारकास्ट की तो कृति खरबंदा के साथ-साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में कृति सेनॉन और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। इन हीरोइनों के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल जैसे कलाकार भी नजर आयेंगे। एक बार फिर हाउसफुल 4 दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

Related Articles