कैसे भद्दे कमेंट का सामना करती हैं 18- 19 साल की अभिनेत्री Avneet Kaur, देखकर हो जाएंगे दंग

टेलीवीजन अभिनेत्री Avneet Kaur ने कम उम्र में टेलीविजन जगत में बड़ा नाम कमा लिया है। अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरूआत डांस इंडिया डांस से की थी।

नई दिल्ली: टेलीवीजन अभिनेत्री Avneet Kaur ने कम उम्र में टेलीविजन जगत में बड़ा नाम कमा लिया है। अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरूआत डांस इंडिया डांस से की थी। वह सबसे अधिक फीस पाने वाली चाइल्ड स्टार्स में से एक है। लेकिन एक चीज जो हर सेलेब्रिटी की जिंदगी में हमेशा बनी रहती है वो है ट्रोल्स और बैकलैश। जिससे अवनीत कौर भी बची नहीं हैं।

उम्र हो या लिंग, सेलिब्रिटीज को उनकी छोटी-छोटी गलतियों के लिए ट्रोल किया जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ जब अवनीत कौर ने अलादीन-नाम तो सुना होगा छोड़ दिया था। अभिनेत्री डेंगू और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। इसके बाद भी अवनीत कौर ने इस साल की शुरूआत में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने शोना शोना को रीक्रिएट करने पर फिर से ट्रोलर्स के निसाने पर आ गई थीं। इस 19 साल की अभिनेत्री इन सब से कैसे पॉजिटिवीली हैंडल करती है।

अवनीत कौर
अवनीत कौर

टीवी स्टार Avneet Kaur ने बताया

टीवी स्टार अवनीत कौर बताती हैं, ‘अगर हम सोशल मीडिया के बारे में बात नहीं करें तो सामान्य जीवन में भी बहुत कुछ ऐसा होता है। शूटिंग के दौरान, सेट पर बहुत सी चीजें होती हैं। ऐसे समय होते हैं जब लोग आपकी सराहना नहीं करते हैं या आपके मित्र नहीं बनना चाहते हैं। कभी-कभी आपको इतनी नफरत मिलती है, आपके दोस्त आपकी पीठ में छुरा घोंपते हैं, इसलिए आपके जीवन में बहुत सी चीजें होती हैं। मुझे लगता है कि ये सभी चीजें आपके जीवन का हिस्सा हैं और मैं इसके लिए हमेशा तैयार थी।

यह भी पढ़ें: पति की गिरफ्तारी के बाद Shilpa Shetty ने लिखा ये खास मेसेज, पोस्ट कह रही हैं, उनकी दिल की हाल

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A22 5G फोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

मुझे हमेशा लगता है कि जहां अच्छा है वहां बुरा भी है। मैं इस सब को एक प्रेरणा के रूप में ले रही हूं और मैं केवल घृणित भाषा, अभद्र टिप्पणियों को अलग रखने की कोशिश करती हूं। मैं बस कोशिश करती हूं कि इससे अफेक्ट न होऊं और इसे सकारात्मकता में बदल दूं। मैं ट्रोल्स और जीवन की समस्याओं से इस तरह निपटता हूं।’

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles