अपनी पत्नी को छोड़ने वाला व्यक्ति दूसरों की पत्नी और बहनों की इज्जत कैसे कर सकता है?- मायावती

0

लखनऊ: बीएसपी प्रमुख मायावती (Mayawati) और पीएम मोदी (PM Modi) के बीच छिड़ी जुबानी जंग रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को मायावती ने मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है. बीएसपी प्रमुख ने कहा है कि महिलाओं की इज्जत की बात करने वाले पीएम मोदी महिलाओं की इज्जत क्या करेंगे. जो खुद की पत्नी को छोड़ दिया हो. मायावती इसके पहले रविवार को प्रधानमंत्री पर नया शिगूफा जो गरीब की जाति है वहीं मेरी भी जाती है शिगूफा छोड़ने का आरोप लगते हुए हमला किया था.

मायावती ने अपने इस बयान के दौरान महिलाओं की इज्जत नहीं करने को लेकर आरोप लगाने के बाद राजस्थान के अलवर गैंगरेप (Alwar gang rape) को लेकर भी निशाना साधा, उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के वोट के फायदे के लिए वे इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रहे हैं. बीएसपी प्रमुख ने पीएम मोदी को इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलने को लेकर उन्होंने गंदी राजनीति करने का भी आरोप लगाया है.

जानें पीएम गरीब जाति के है बयान पर मायावती ने क्या कहा था

बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को कहा कि पीएम मोदी ने नया चुनावी शिगूफा छोडा है कि उनकी जाति वही है, जो गरीब की जाति है. मायावती ने कहा, ”प्रधानमंत्री ने अब लोगों को वरगलाने के लिए कल से एक नया चुनावी शिगुफा छोड़ा है कि उनकी जाति वही है जो गरीब की जाति है ”उन्होंने टवीट कर कहा, ”चुनावी स्वार्थ हेतु मोदी न जाने क्या-क्या छल करें. लेकिन 5 साल तक करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि की दुर्दशा के लिए जनता उन्हें कैसे माफ कर सकती है.

loading...
शेयर करें