डिलीवरी से पहले कैसे बता सकती है बच्चे को बेटी ? समीरा रेड्डी

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी के घर जल्द ही एक नन्हें मुन्हें मेहमान की किल्कारी गूंजने वाली है. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भी समीरा ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की. इस तस्वीर को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. दरअसल, समीरा ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा था कि, “उसको अभी सोने दो क्योंकि जब वो उठेंगी, वो पहाड़ों को हिला देगी….7वां महीना…हम लगभग पहुंच गए हैं.”

तस्वीर देखकर फैन्स समीरा से पूछ रहे हैं कि उन्हें कैसे पता कि उन्हें लड़की होने वाली है. हालांकि, उनके फैन्स को समझ में आ गया कि वो बेबी बंप को Her कह रही हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने  एक इंटरव्यू  में बताया था कि वह चाहती हैं कि उन्हें लड़की हो. उन्होंने यह भी बताया था कि वह उसका नाम मेघना रखना चाहती हैं.

आपको बता दें कि समीरा रेड्डी अक्षय वरडे के साथ साल 2014 में शादी के पवित्र बंधन में बंध गई थीं. समीरा ने ‘दे दाना दन’, ‘मुसाफिर’, ‘वन टू थ्री’, ‘रेस’ और ‘ मैंने दिल तुझको दिया’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. उनका अभिनय दर्शकों को खूब पसंद आता है.

Related Articles