ये कैसा भंडारा? पूड़ी-सब्जी की जगह शराब और ये सब, महिलाओं की लगी भीड़

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियोज और फोटोज वायरल हुआ करते हैं। इसी बीच इन दिनों एक ऐसा वीडियो और वायरल हुआ है। यह वीडियो किसी भंडारे का है।

वीडियोज

इस वीडियो को देख आप हो जायेंगे हैरान क्योंकि वीडियो में देखा जा रहा है कि एक भंडारे में पूड़ी-सब्जी और हलवा की जगह शराब और चिकन खिलाए जा रहे हैं।

इसलिए यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दिया है। इस वीडियो में यह भी देखने को मिला कि इस भंडारे में कोई भी पुरूष नहीं सब महिला हे नजर आ रही है। भंडारा बाटने से लेकर भंडारा खाने तक सब महिलाएं ही नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया

वीडियो में आप पाएंगे कि महिलाएं बीयर की बोतल और खाली पत्तल लिए लाइन से जमीन पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं एक महिला सभी लोगों को चिकन परोसती नजर आ रही है। यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया है फिलहाल यह बात साफ नहीं हुई है। बता दें वीडियो व्हाट्स एप पर वायरल हो रहा है। तमाम लोग इसे आपस में शेयर कर रहे हैं। वीडियो के साथ में मैसेज में लिखा है ‘ बहुत से भंडारे देखे होंगे पर ऐसा कहीं भी नहीं देखा होगा।

इस वीडियो को 26 मई को वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। शेयरकर्ता का नाम ‘श्री जी’ है। यहां वीडियो के साथ मजाकिया अंदाज में पंच जोड़ा गया है, जिसमें लिखा है ‘भण्डारे तो बहुत देखे होंगे, पर ऐसा भण्डारा नहीं देखा होगा.. ये है असली मानव सेवा।’

 

Related Articles