यूपी के बागी विधायक ने अपनी ही पार्टी की मंत्री पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात

0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में एनडीए की सहयोगी पार्टी ‘अपना दल’ में घमासान देखने को मिल रहा है। अपना दल के पार्टी विधायक ही अनुप्रिया पटेल का विरोध करते नजर आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर विश्वनाथगंज विधानसभा क्षेत्र से उनकी ही पार्टी के विधायक आर के वर्मा ने निशाना साधते हुए कहा कि जो अनुप्रिया पटेल अपनी मां की सगी नहीं है, वह कुर्मी समाज और भाजपा की सगी कैसे हो सकती है।

वर्मा के मुताबिक, मंत्री बनने के बाद अनुप्रिया का रवैया बदल गया है। वह सिर्फ कुर्मी समाज का सौदा कर रही हैं। इससे पार्टी कार्यकर्ता और नेता बेहद दुखी हैं।

आरके वर्मा के इस बयान के बाद घमासान छिड़ गया है। पार्टी के अन्य पदाधिकारी, और कार्यकर्तानों ने विधायक आरके वर्मा के इस बयान को गंदी राजनीति बताया है। कहा कि अनुप्रिया पटेल के आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आना वर्मा व उसके आकाओं को हजम नहीं हो रहा है और अनुप्रिया पटेल के बढ़ते कद से वे घबरा गए हैं।

आपको बता दें कि आरके वर्मा कुछ समय से अनुप्रिया पटेल से नाराज चल रहे हैं। यह नाराजगी उस समय भी दिखी थी जब वर्मा डॉ. सोनेलाल की जयंती समारोह में शामिल होने लखनऊ नहीं पहुंचे थे।

loading...
शेयर करें