Astronaut बनने का सपना लेकर बड़ी हुईं Rubina Dilaik कैसे बनीं एक्ट्रेस, जानिए

रूबीना ने टीवी सीरियल 'छोटी बहू' (2008) से बतौर अभिनेत्री अपने अभिनय की शुरूआत की थी। रूबीना ने मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'Bigg Boss 14' का खिताब अपने नाम किया था।

मुंबई: टीवी की छोटी बहू से मशहूर रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। रूबीना का जन्म 26 अगस्त 1987 को शिमला में हुआ था। रूबीना ने टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ (2008) से बतौर अभिनेत्री अपने अभिनय की शुरूआत की थी। रूबीना ने मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो ‘Bigg Boss 14’ का खिताब अपने नाम किया था।

मिली जानकारी के मुताबिक, रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) स्कूल में एक नेशनल लेवल की डिबेट चैंपियन रह चुकी हैं। यही कारण है कि स्पॉटलाइट में रहने के दौरान वह थोड़ा भी दवाब महसूस नहीं करती हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूबीना पढ़ने में अच्छी थीं और एस्ट्रोनॉट बनना चाहती थीं और वह अंतरिक्ष में जाने की इच्छा रखती थीं, लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते वह अपना यह सपना पूरा नहीं कर सकीं।

Rubina ने साल 2006 में मिस शिमला का खिताब अपने नाम किया था। बता दें, एक अभिनेत्री होने के अलावा रूबीना एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। रूबीना के पसंदीदा कलाकारों में अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित के नाम शामिल हैं। वहीं, हॉलीवुड में उन्हें फिल्म ‘टाइटैनिक’ स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो पसंद हैं।

Rubina पहले ही फिल्मों किया है काम 

Bigg Boss का खिताब जीतने से पहले रूबीना को साल 2015 में प्रतिष्ठित अवार्ड दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। रूबीना बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि रूबीना पहले ही फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

बता दें, रूबीना को शॉर्ट फिल्म ‘बरेली की बेटी’ में एक किरदार में देखा गया था। रूबीना ने टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ के अलावा ‘बन्नो मैं तेरी दुल्हन’, ‘कसम से’, ‘सात फेरे’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘छोटी बहू-2’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘देवो के देव महादेव’ और ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ में अभिनय किया है।

देखें वीडियो: https://www.instagram.com/reel/CSOy2KUocdS/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3ce841c1-f6b1-49a9-b4fc-62e02c212167

यह भी पढ़ें: कानपुर में घर की छत गिरने से तीन की मौत, CM ने लिया संज्ञान

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles