कैसा था दंगल गर्ल्स का रिएक्शन, जब उन्होंने अपने बारे में सुना ये अफवाह

नई दिल्ली: अपनी पहली ही फिल्म में आमिर खान के साथ काम कर चुंकि दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने फिल्म दंगल में दो बहनों का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। वहीं पिछले कुछ दिनों से दोनों को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां, बताया जा रहा है कि फातिमा और सान्या एक दूसरे को डेट कर रही हैं।

वहीं अब इन खबरों पर फातिमा ने अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि ‘जब मैंने और सान्या ने इस तरह की खबर सुनी तो हम खूब हंसे। हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के बेहद करीब हैं, शायद इस वजह से ऐसी बातें सुनने को मिल रही है। फातिमा ने आगे ये भी कहा कि ‘मैंने सान्या से बहुत कुछ सीखा है। उन्हें सब कुछ साफ रखना पसंद है। मैंने उनसे कई बार चीजों को थामना सीखा है।’

फातिमा सना शेख ने जूही चावला के साथ ‘वन 2 का 4’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया है। फातिमा ने बताया कि ‘दंगल’ की शूटिंग के दौरान वह 6 महीने के लिए आमिर खान के पुराने अपार्टमेंट में सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम और सुहनी भटनागर के साथ रही थी। इन दिनों वे सख्त दिनचर्या का पालन करती थी जिसमें जिम, कुश्ती 3 घंटे के लिए, दोपहर का खाना, हरियाणवी सीखना, रात्रिभोज करना और फिर सोना शामिल था।

फातिमा सैफ अली खान और अली फजल के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम ‘भूत पुलिस’। इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल में भी नजर आने वाली है। फिल्म से पहला लुक जारी किया गया था जिसमें दोनों 80 के दशक के लुक में नजर आ रहे।

Related Articles