ऋतिक ने इस तरह कंगना को दिया करारा जवाब, सबकुछ कर दिया साफ

0

मुंबई। ऋतिक और कंगना के बीच लंबे वक्त से चल रहे विवाद ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। एक तरफ जहां कंगना ने खुलेआम अपने और ऋतिक के रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है तो वहीं ऋतिक ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

I choose to be on a path of creativity, productivity and constructive work. Anything that isn't in alignment with that,…

Posted by Hrithik Roshan on Thursday, October 5, 2017

ऋतिक बोले, महिला होने का फायदा उठा रही हैं कंगना

ऋतिक ने फेसबुक और ट्विटर पर करीब तीन पन्नों का लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने साफतौर पर अपने और कंगना के रिश्ते से इन्कार किया है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि वो कंगना से आज तक कभी प्राइवेटली नहीं मिले। ऋतिक ने कहा है कि कंगना को महिला होने का फ़ायदा मिल रहा है।

ऋतिक ने आगे कहा, सात साल का लंबा तथाकथित अफेयर, दो हाई-प्रोफाइल सेलेब्रिटीज के बीच, जिसका कोई सबूत नहीं है। कोई तस्वीर नहीं, कोई गवाह नहीं। एंगेजमेंट जिसके बारे में कहा जा रहा है कि पेरिस में जनवरी 2014 में हुई थी में ली गई कोई सेल्फी तक नहीं। अभी भी हम लड़की पर विश्वास कर रहे हैं क्योंकि कोई औरत झूठ कैसे बोल सकती है। मेरा पासपोर्ट बताता है कि मैंने जनवरी 2014 में देश से बाहर ट्रैवल नहीं किया, तो उस समय पेरिस में मेरी सगाई कैसे हो गई। सबूत के तौर पर एक फोटोशॉप्ड तस्वीर पेश की गई थी, जिसे अगले ही दिन मेरे दोस्त और मेरी एक्स वाइफ ने झूठा करार दे दिया था।

जल्द सामने आ जाएगी सच्चाई

लेकिन ये सवाल कंगना से कभी नहीं पूछे जाते। क्योंकि हमें सिखाया जाता है कि हमें औरतों की रक्षा करनी चाहिए, मुझे भी यही सिखाया गया है। मेरे पैरेंट्स और मेरी जिंदगी की सबसे खूबरसूरत महिला ने मुझे यही सिखाया है। मैं अपने बच्चों को भी यही सिखाने की कोशिश करूंगा। साथ ही औरतों के लिए स्टैंड लेने की शिक्षा भी उन्हें हमेशा दूंगा।

ऋतिक रोशन ने कहा है कि ईमेल की जांच चल रही है। उन्होंने कहा है, “3,000 वन साइडेड ईमेल हैं जिनकी जांच साइबर सेल कर रहा है, इनके नतीजे कुछ दिन में आ जाएंगे। मैंने अपना लैपटॉप, फोन और अन्य सामान साइबर सेल के पास जमा करा दिए हैं जबकि दूसरी पार्टी ने ऐसा करने से मना कर दिया है। मैं किसी को जज नहीं कर रहा हूं, लेकिन इस तरह की बातों से काफी लोग प्रभावित होते हैं, इसमें परिवार और बच्चे शामिल हैं।”

 

loading...
शेयर करें