एक बार फिर मुंबई पुलिस के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, पुलिस ने जताया आभार

आज पूरी दुनिया के साथ साथ भारत भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा हैं। इस लड़ाई में डॉक्टर्स, पुलिस, सफाई कर्मचारी और मीडिया कर्मी सभी अपनी-अपनी जिम्मेदारी के साथ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। हर कोई इनके जज्बे का सम्मान कर रहा है। ऐसे में हर कोई इनकी मदद के लिए आगे आ रहा है। आए दिन कई सेलेब्स अपनी इच्छा अनुसार मदद करते हैं।

बीते दिनों ये कह सकते है कि पूरे बॉलीवुड ने पीएम फंड में कोई लाखों-करोड़ों रुपये दान किए जिससे देश को बचाया जा सके। वहीं अब एक्टर ऋतिक रोशन ने एक और कदम उठाया है। आर्थिक मदद देने बाद उन्होंने ऋतिक ने मुंबई पुलिस के लिए हैंड सैनिटाइजर भेजा है। इसका खुलासा मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर किया है उन्होंने ऋतिक रोशन को इसके लिए धन्यवाद भी किया।

मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी साझा की है। इस ट्वीट में लिखा है- मुंबई पुलिस के ऑन ड्यूटी अधिकारियों के लिए हैंड सैनिटाईजर्स भिजवाने के लिए ऋतिक आपका धन्यवाद। हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए आपके द्वारा दिए गए योगदान के लिए हम आपके आभारी हैं।

बता दें की इसके पहले भी ऋतिक एन95 और FFP3 मास्क बीमएसी के वर्कर्स के लिए भिजवा चुके हैं। इतना ही नहीं जरूरतमंदों के लिए खाना पहुंचाने में भी मदद कर रहे हैं। वे बॉलीवुड को कवर करने वाले पैपराजी के लिए भी आर्थिक सहायता पहुंचा चुके हैं जो लॉकडाउन की मार झेल रहे हैं। बता दें कि एक्टर इन दिनों अपने दोनों बेटों और एक्स वाइफ सुजैन के साथ रह रहे है। सोशल मीडिया पर सुजैन अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Related Articles