Hrithik Roshan – Deepika Padukone की ये फिल्म होगी भारत की पहली एरियल एक्शन मूवी, इतने करोड़ का हैं बजट

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' (Fighter) लंबे वक्त से चर्चा में है। इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन बड़ें पर्दे पर एक साथ काम करते नजर आएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) लंबे वक्त से चर्चा में है। इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता ऋतिक रोशन बड़ें पर्दे पर एक साथ काम करते नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन मूवी होगी। इस मूवी की वजट तकरिबन 250 करोड़ रखी गई है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है और फिल्म की स्टार कास्ट भी इसके लिए कमर कस चुकी है।

बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा

बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए फिल्म से जुड़ी ये जानकारी शेयर करते हुए लिखा,’बड़ी खबर.. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी बनने जा रही ‘फाइटर’ के लिए तैयार हो जाएं…फिल्म का निर्देशन  सिद्धार्थ आनंद करेंगे और  फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले ममता आनंद, रमन चिब्ब और अंकु पांडे कर रहे हैं।’

यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में COVID-19 के 42,766 नए मामले, जानिए राज्य में आंकड़े

इसके साथ ही हाल ही में ऋतिक रोशन भी अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं और साफ तौर पर जाहिर कर दिया है कि फाइटर की शूटिंग शुरू हो गई है। तस्वीरें शेयर करने के साथ-साथ फोटो  पर कैप्शन लिखा है- ‘यह गैंग उड़ान भरने के लिए तैयार है’। ऋतिक (Hrithik Roshan) के बर्थडे पर इस फिल्म का 30 सेकंड का टीजर रिलीज किया गया था। यह बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक हो सकती है।

यह भी पढ़ें: IAF CASB एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड एस लिंक का करे उपयोग

Related Articles