थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, यश चोपड़ा के बर्थडे पर हो सकती है घोषणा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्‍टर ऋतिक रोशन यशराज बैनर की थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। इससे पहले उन्‍होंने यशराज की ही फ‍िल्‍म वॉर में लीड रोल न‍िभाया था। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी नजर आए थे। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इस फ‍िल्‍म ने जबरदस्‍त कमाई की थी।

यश चोपड़ा के जन्मदिन के दिन इस फिल्म की घोषणा हो सकती है। इस दिन कई अन्य फिल्मों की भी घोषण की जाने वाली है। बड़े बजट के साथ बनने वाली यह फिल्म एक थ्र‍िलर होगी जिसमें ऋतिक रोशन का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया। यह फिल्म रियल लाइफ इवेंट्स पर आधारित होगी। यह फिल्म यशराज फिल्मस के ‘प्रोजेक्ट 50’ का हिस्सा होगी जिसका मकसद बैनर की 50वीं सालगिरह के जश्न को मनाना है।

पिछले साल दो बड़ी हिट फिल्में, सुपर 30 और वॉर, देने के बाद अभी तक ऋतिक रोशन ने अपनी अगली किसी फिल्म की घोषणा नहीं की है लेकिन सूत्रों की मानें तो ऋतिक अपनी फिल्म कृष के चौथे भाग पर काम कर रहे हैं। पिछली फिल्मों मे ऋतिक ने दो किरदार निभाए थे एक पिता रोहित का दूसरा बेटे कृष का, लेकिन इस बार सब बदला नजर आएगा। सूत्र बताते हैं कि कृष-4 में ऋतिक रोशन एक नहीं बल्कि चार-चार भूमिकाएं निभाने वाले हैं।

बिहार की ‘सुपर 30’ कोचिंग के संचालक आनंद पर बनी फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। इस फिल्म में आनंद का किरदार ऋतिक रोशन निभा रहे थे। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का पार्ट 2 भी बन सकता है और यह खबर खुद आनंद ने एक इंटरव्यू में बताई। ऋतिक रोशन इस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

Related Articles