कृष 4 में चार अलग किरदारों में नजर आयेंगे ऋतिक रौशन

ऋतिक रौशन आने वाली फिल्म कृष 4 में 4 रोल निभायेेंगे। बॉलीवुड फिल्मकार राकेश रौशन वर्ष ने 2003 में सुपरहिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ बनायी थी।

मुंबई: बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन आने वाली फिल्म कृष 4 में ट्रिपल रोल निभाते नजर आ सकते हैं।
बॉलीवुड फिल्मकार राकेश रौशन वर्ष ने 2003 में सुपरहिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ बनायी थी। फिल्म में ऋतिक रौशन और प्रीति जिंटा ने मुख्य भूमिका निभायी।

फिल्म की सफलता के बाद राकेश रौशन ने इस फ्रैंचाइजी में कृष और कृष 3 बनायी। राकेश रौशन अब ऋतिक को लेकर कृष 4 बनाने जा रहे हैं। राकेश रौशन फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में अपने लेखकों की टीम के साथ व्यस्त हैं। इसे वे विदेशी तकनीशियनों के साथ भव्य पैमाने पर इस तरह से बनाना चाहते हैं कि भारतीय दर्शकों ने ऐसी फिल्म नहीं देखी हो। बड़े परदे का बड़ा मजा वे दर्शकों को देना चाहते हैं।

जादू भी इस फिल्म

बॉलीवुड में चर्चा थी कि ऋतिक इस फिल्म में चार रोल निभाएंगे, लेकिन अब बताया जा रहा है कि वह ट्रिपल रोल अदा करेंगे। ऋतिक रोशन सुपरहीरो तो बनेंगे ही साथ विलेन का किरदार भी अदा करेंगे। साथ ही रोहित की भी वापसी होगी जिसके किरदार में एक बार फिर ऋतिक होंगे। जादू भी इस फिल्म में नजर आएगा। बच्चों में यह बहुत पॉपुलर हुआ था और इसी वजह से इसे फिर दर्शकों के सामने लाया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग 2021 के अंत से शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़े:इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा बरबाद न करें योगी सरकार: अखिलेश

Related Articles