रितिक ने बहन के लिए शेयर किया कुछ ऐसा, पढ़कर भावुक हो जाएंगे आप

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहन की पोस्ट फैंस के साथ शेयर की। इस पोस्ट में उनकी बहन की कुछ संघर्षों को साझा किया है। रितिक की शेयर की इस पोस्ट को लोगों ने बहुत पसंद किया है।

हाल ही में रितिक की बहन सुनैना रोशन के ब्लॉग की झलकियां साझा की है। इस ब्लॉग में सुनैना ने अपने जीवन के संघर्षों के बारे में अनुभव साझा किए हैं। ऋतिक की बहन सुनैना टूट हुई शादी, अवसाद, मधुमेह, हाइपरटेंशन, बैरिएट्रिक सर्जरी, मानसिक दिक्कत और गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर जैसी चुनौतिपूर्ण स्थिति का सामना कर चुकी हैं। इतना सब होने के बावजूद वह अब और ज्यादा मजबूत हो गई हैं और अपने प्रेरणात्मक ब्लॉग के जरिए अपने अनुभव साझा करने की इच्छुक थी।

खबरों की माने तो रितिक अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं। हाल ही में उनहोंने ट्विटर पर अपनी मां के लिए भी एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनकी मां दुनिया की सबसे अच्छी मां है और साथ ही रितिक  ने मिलियनमॉम नाम के कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए बधाई भी दी थी।

इन दिनों रितिक अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। सुपर 30 बिहार के रहने वाले आनंद की कहानी। आनंद की इस बॉयोपिक रितिक मुख्य किरदार निभा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक रितिक ने अपने इस किरदार के लिए जमकर मेहनत की है। कुछ दिनों पहले ही रितिक के कुछ तस्वीरें सुपर 30 के सेट से वायरल हुई है।

Related Articles