करण जौहर की फिल्म में स्पाईमास्टर रामेश्वर नाथ काओ का रोल निभाएंगे ऋतिक ?

0

करण जौहर ने हाल ही में अपनी नयी फिल्म अनाउंस की थी, जो नितिन गोखले की बहुचर्चित किताब ‘आर. एन. काओ: जेंटलमैन स्पाईमास्टर’ पर आधारित होगी। करण ने फिल्म के बारे में इससे ज्यादा कुछ भी नहीं बताया था। अब रिपोर्ट्स की मानें तो, ऋतिक रोशन को आर। एन। काओ के लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है। जहाँ एक तरफ ऋतिक ने इस प्रोजेक्ट में काफी इंटरेस्ट दिखाया है, वहीँ उन्होंने इस रोल के लिए अभी तक ऑफिशियली साइन नहीं किया है।

आपको बता दें कि ये फिल्म इंडियन स्पाईमास्टर रामेश्वर नाथ काओ की कहानी है जिन्होंने भारत की एक्सटर्नल इंटेलिजेंस एजेंसी ‘रॉ’ (R&AW) की स्थापना की थी। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये करण जौहर की फिल्म अंतर्राष्ट्रीय जासूसी में रामेश्वर नाथ काओ के सफ़र को दिखाएगी। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ ने पिछले साल बॉक्स-ऑफिस पर बहुत धमाल किया था। जहाँ एक बार फिर से ऋतिक ने इस फिल्म से सुपरस्टार लीग के लिए अपना दावा मज़बूत किया, वहीँ ‘वॉर’ 2019 की सबसे कमाऊ फिल्म भी बनी। वहीँ करण जौहर ने आज ही वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘मिस्टर लेले’ भी अनाउंस की है।

ऋतिक रोशन को आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता थी और 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में उभरी। ऋतिक इन दिनों कृष 4 की तैयारी में जुटे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि वो फराह खान की फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करेंगे लेकिन ऋतिक को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई और बात बनते बनते रह गई। करण जौहर ने वरुण धवन के साथ फिल्म मिस्टर लेले का ऐलान किया है और अब वो एक स्पाईमेकर की बायोपिक बनाएंगे।

loading...
शेयर करें