वायरल हुआ रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का फर्सट लुक

0

मुंबई। हमेशा से लोगों का मानना था कि रितिक रोशन को बॉयोपिक फिल्मों को करने में मुश्किलें आ सकती है। उन लोगों के लिए रितिक ने अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 का फर्सट लुक वायरल कर दिया है। वायरल हुई तस्वीरों में साफ नज़र रहा है कि किस तरह रितिक ने खुद को कैरेक्टर में ढाल लिया है।

अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 का फर्सट लुक रितिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। बात करें इस फिल्म में रितिक के लुक की तो इस मूवी में रितिक ने दाढ़ी बढ़ा ली है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बाल भी बेतरतीब वैसे ही कर लिए हैं जैसे जैसे सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के एक वक्त हुआ करते थे।

आनंद की तरह बोलने की करते है प्रैक्टिस-

इस फिल्म के लिए रितिक ने एक लैंग्वेज की कोर्स भी किया है। जानकारी के मुताबिक रितिक रोज करीब 2 घंटे तक प्रैक्टिस करते हैं जिससे की वह आनंद की तरह बोलना सीख सकें। इतना ही नहीं वह फोन पर काफी-काफी देर तक आनंद से बातचीत भी करते हैं।

रितिक रोशन

जारी हुए इस लुक  को रितिक के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं, और इसे जमकर शेयर भी किया जा रहा है। फोटो को शेयर करने के साथ साथ रितिक ने कैपशन भी दिया है कि और सफर शुरू हो गया है।

क्या है फिल्म की कहानी-

यह फिल्म पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवन पर आधारित है। जिन्होंने साल 1992 में गणित पढ़ाना शुरु किया था। शुरुआती समय में उन्होंने 500 रुपए महीने के एक किराए के कमरे में पढ़ाया, लेकिन एक ही साल में 2 छात्रों को पढ़ाने का सफर शुरु 36 पहुंच गया।

इसके बाद कुछ ही समय में कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों की संख्या 500 पहुंच गई। आनंद ने इस सफलता से प्रेरित होकर सुपर 30 की शुरुआत की।

इस फिल्म के सिलसिले में रितिक और आनंद की इन दिनों रितिक से कई बार मुलाकात भी हुई। मुलाकात की तस्वीरें रितिक ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

 

loading...
शेयर करें