ऋतिक रोशन और सुज़ैन के बीच फिर बढ़ रही नजदीकियां, तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबई: ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन के बीच का झगड़ा अब ख़त्म होता दिख रहा हैं। कंगना के साथ हुए ऋतिक के विवाद के बाद से ही दोनों कई जगह साथ नज़र आयें हैं। ऋतिक रोशन मुंबई के पीवीआर जुहू में अपनी एक्स वाइफ सुज़ैन खान और बच्चों रेहान, रिद्दान के साथ शॉपिंग करते हुए और सिनेमा देखते हुए स्पॉट हुए।

ऋतिक रोशन भले ही दोनों ने तलाक ले लिया हो लेकिन दोनों इसके बावजूद भी अच्छे दोस्त की तरह हैं। ऋतिक और कंगना के बीच बढ़ती नजदीकियों की वजह से ही ऋतिक और सुज़ैन के बीच दूरियां आई थी, लेकिन फिर कंगना और ऋतिक के बीच हुए विवाद के कारण दोनों फिर साथ आ गये।

कंगना ने जब मीडिया में ऋतिक के मेल्स को लीक किया तब सुज़ैन ऋतिक के समर्थन में आयीं और दोनों का रिश्ता फिर सुधरने लगा। खबरों के अनुसार, ऋतिक और सुज़ैन फिर से शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ख़बरें तो यहां तक हैं कि ऋतिक ने अपने पापा राकेश रोशन को भी इसके लिए मना लिया है।

जल्द ही ऋतिक अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर30’ में एक बिहारी के रोल में नज़र आएंगे। अपने इस किरदार में ढलने के लिए ऋतिक कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Related Articles