दिग्विजय सिंह ने पूछा- गूगल पर ‘फेंकू’ टाइप करो तो फोटो किसका आता है ?

भोपाल: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने चुनाव अभियान के दौरान पीएम म्दोई पर खूब तंज कसा. सिंह ने भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बिना नाम लिए पीएम मोदी को फेंकू कहा. उन्होंने मंच से कहा “आजकल गूगल पर फेकू टाइप करो तो किसका फोटो आता है? विश्व में इनकी शोहरत इस बात से है कि इनसे झूठा प्रधानमंत्री किसी देश का नहीं है. इतना झूठ बोलते हैं.”

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह इस बार भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने बीजेपी ने मालेगांव बम धमाकों की आरोपी बनाई गई साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मैदान में उतारा है. बताते चलें कि 2014 में इस सीट पर बीजेपी ने जीत हासिल की थी और भोपाल को बीजेपी का गढ़ भी माना जाता है. इस बार बीजेपी के इस गढ़ को हासिल करने के लिए कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को मैदान में उतार दिया है.

पिछले महीने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी और बीजेपी के ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था ‘जिसकी चोरी पकड़ी गई वो चौकीदार है कि चोर है? अगर चोर ही चौकीदार का तगमा डाल के चलेगा तो चौकीदारी कौन करेगा. राफेल को लेकर यही हालत मोदी जी का है. ऐसा भ्रष्टाचार कभी देखने को नहीं मिला. अब तो चौकीदारों को भी शर्म आनी लगी है’.

Related Articles