हुआवेई का बड़ा धमाका, लांच किये एक साथ दो स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। बेहद कम समय में दुनिया भर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली कंपनी हुआवेई ने एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है। इस बार कंपनी ने एक साथ दो स्मार्टफोन बाजार में लांच किये है। यह स्मार्टफोन देखने में काफी आकर्षित है। इन्हें हुआवेई पी20 और हुआवेई पी20प्रो नाम से लांच किया गया है।

इन दोनों फोनों को भारतीय बाजार में अगले हफ्ते से बिक्री के लिए उपलब्ध कर दिया जाएगा। ‘पी20’ में 5.8 इंच की स्क्रीन के साथ लेइन्का का ड्यूअल कैमरा है तथा ‘पी20 प्रो’ में 6.1 इंच स्क्रीन के साथ लेइका का ट्रिपल कैमरा है जो 5एक्स हाइब्रिड जूम के साथ है। दोनों ही डिवाइस में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जिसके साथ कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) ब्यूटिफिकेशन और 3डी पोट्रेट लाइटिंग दी गई है।

हुआवेई उपभोक्ता व्यापार समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिचर्ड यू ने एक बयान में कहा कि हम कलाकारों से प्रेरणा की तलाश करते हैं ताकि डिजाइन और नवाचार के लिए हमारे ²ष्टिकोण को निरंतर विकसित किया जा सके। ‘हुआवेई पी20 सीरीज’ को लेइका के साथ हमारे सहयोग की की विरासत पर बनाया गया है। इन फोन्स में बेहतर रंग संयोजन के लिए रंग तापमान संवेदक भी लगाए गए हैं।

 

 

loading...
शेयर करें