अपनी डिवाइस की सुऱक्षा के लिए हुआवेई ने उठाया बड़ा कदम, पेश किया यह नया प्लान

नई दिल्ली। हुआवेई इंडिया ने को अमेजन डॉट इन पर हुआवेई और ऑनर स्मार्टफोन्स के लिए किफायती सुरक्षा योजना की घोषणा की। इसके लिए कंपनी ने वनअसिस्ट के साथ साझेदारी है, जो उपभोक्ताओं को ये योजनाएं प्रदान करती हैं। हुआवेई इंडिया ने एक बयान में कहा कि वर्तमान में सुरक्षा प्लान ‘हुआवेई पी20 प्रो’, ‘हुआवेई पी20 लाइट’, और ‘ऑनर 7 एक्स’, ‘ऑनर वी10’, ‘ऑनर 8 प्रो’ सहित अन्य सभी ऑनर स्मार्टफोन्स पर उपलब्ध है।

आपको बताते चले कि ये प्लान 1249 रुपये से शुरु होते हैं और प्लान के एक्टिवेट होने की तारीख से एक साल तक वैध है। कंपनी ने बताया कि वनअसिस्ट के साथ साझेदारी में, उपभोक्ताओं को इन सुरक्षा प्लान्स के तहत कई लाभ दिए जाएंगे। इसमें नि:शुल्क पिक अप और ड्रॉप, फोन पर चौबीसो घंटे सहायता, नगदीरहित क्लेम सेवा आदि लाभ शामिल हैं। निशुल्क पिकअप-ड्रॉप सेवा पूरे भारत के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। प्लान खरीदने के 15 दिनों के अंदर अपने आप सक्रिय हो जाता है।

हुआवेई इंडिया (उपभोक्ता व्यापार समूह) के उपाध्यक्ष (बिक्री) पी. संजीव ने कहा है, “हुआवेई में हम ग्राहक केंद्रित सेवा का माहौल पैदा करने के ऊपर ध्यान देते हैं ताकि ग्राहकों को परेशानी मुक्त ग्राहक देखभाल मुहैया कराई जा सके। स्मार्टफोन सुरक्षा एवं सहायता की एक महत्वपूर्ण कंपनी वनअसिस्ट के साथ साझेदारी करके हम लोग उपभोक्ताओं को बेजोड़ सेवाएं प्रदान करने का प्रयास करते हैं। हमें विश्वास है कि हमारी यह साझेदारी ग्राहकों के लिए लाभदायक होगा और हम अपने ग्राहकों को अद्वितीय एवं नवीन सेवाएं प्रदान करेंगे।

Related Articles