UP: पत्नी को पहले धोखे से बुलाया और वहीं दे डाला वारदात को अंजाम

मामले की जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि महिला की हत्या उसी के पति ने की है। पति ने पत्नी की हत्या करके शव को अरहर के खेत में छिपा दिया था।  

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां की बेतवा नदी के किनारे पर एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि महिला को उसी की चुनरी से गला घोंटकर हत्या की गई थी। वहीं मामले की जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि महिला की हत्या उसी के पति ने की है। पति ने पत्नी की हत्या करके शव को अरहर के खेत में छिपा दिया था।

murder..

पुलिस ने बताया की मृतक महिला की शिनाख्त कंचन नाम से हुई है जिसकी उम्र मात्र 21 साल बताई जा रही है।पुलिस ने आगे बताया कि पति ने पहले पत्नी को धोखे से मिलने के लिए बेतवा नदी के किनारे बुलाया और फिर शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद उसकी हत्या करके शव को अरहर के खेत में छिपा दिया।

इतना ही नहीं पत्नी को मारने के बाद पति ने खुद ही थाने में उसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। शव मिलने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो पति ने खुद ही गुनाह कुबूल कर लिया। वहीं एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 21 साल की कंचन का विवाह दो साल पहले कानपुर देहात के रहने वाले अमित नाम के युवक के साथ हुआ था जिससे उसका एक बेटा भी है।

यह भी पढ़ेंUttarakhand Glacier Tragedy: ग्लेशियर टूटने से ‘ऋषिगंगा हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट’ तबाह, सारे जगह रेड अलर्ट

हालांकि पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी में विवाद होने के कारण कंचन अपने मायके में रह रही थी. लेकिन तीन दिन पहले अमित ने उसे फोन किया और उसे आने को कहा। अमित ने उसे नदी के किनारे मिलने को बुलाया और फिर वारादात को अंजाम दिया।  बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वॉड और फॉरेन्सिक टीम की मदद से मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ेंBCCI ने विजय हजारे ट्रॉफी की तारीखों का किया ऐलान, इस दिन से होगा आयोजन

Related Articles

Back to top button