‘द कपिल शर्मा शो’ को मज़ेदार बनाने के लिए इस बार आएंगे हुमा क़ुरैशी और साकिब

0

मुंबई: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर बार नए सीलेब्रिटीज़ शो को और भी मज़ेदार बनाने के लिए आते है। इस बार शो में एक्टर साकिब सलीम और हुमा क़ुरैशी नज़र आने वाले है। दोनों भाई बेहें एक साथ शो में अपने बचपन की कुछ यादें साझा करने वाले है।

साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और कपिल शर्मा
साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और कपिल शर्मा

इस बात की शुरुआत तब होती है जब कपिल शर्मा ने उन दोनों से ये पुछा की बचपन में ऐसा होता था जब बड़े बच्चे के कपड़े छोटे हो जाते थे तो वो कपड़े छोटे बच्चे को दे दिए जाते थे। तो क्या आपके साथ भी ऐसा होता है ?

साकिब सलीम और हुमा कुरैशी
साकिब सलीम और हुमा कुरैशी

इसपर साकिब का जवाब आता है और वो कहते है की- मुझे हुमा के फ्रॉक पहनाए जाते थे। और फिर मुझे ये सब पहनाकर शादियों में ले जाया जाता था। जिसके बाद हुमा कहती है- मेरे पास फोटोज है जिसमें साकिब ने मेरा लेहेंगा पहना हुआ है। वर्कफ्रंट की बात करे तो साकिब सलीम जल्द ही रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नज़र आने वाले है।

साकिब सलीम और हुमा कुरैशी
साकिब सलीम और हुमा कुरैशी

इससे पहले वो मेरे डैड की मारुती, हवा हवाई, रेस 3, दिल जंगली और ढिशूम जसी फिल्में कर चुके है। वहीँ एक्ट्रेस हम कुरैशी जॉली एलएलबी 2, गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर, बदलापुर और पारटीशन: 1947 में नज़र आ चुकी है। इसके अलावा हम कुरैशी की फिल्म बेल बॉटम जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

इसे भी पढ़े: जल्द ही भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव ‘बधाई हो’ के सीक्वल में आ सकते है नज़र

शेयर करें