इंसानियत हुई शर्मसार दलित नाबलिक लड़की के साथ बलात्कार, आरोपी हिरासत में

 

लड़की के साथ बलात्कार
लड़की के साथ बलात्कार

प्रतापगढ़: हाथरस और बलरामपुर के बाद अब प्रतापगढ़ में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आयी है. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने उस वक्त वारदात को अंजाम दिया, जब लड़की के घर पर कोई नहीं था, लड़की अपने घर में अकेली थी.

पुलिस ने रेप की इस घटना के बारे में मंगलवार को जानकारी दी. पीटीआई के अनुसार यह घटना रविवार की है. पुलिस ने बताया कि उस रात 17 वर्षीय लड़की अपने घर में सो रही थी. तभी आरोपी छत के रास्ते लड़की के कमरे में घुस आया और फिर उसके साथ बलात्कार किया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान चंद्रकेश वर्मा के रूप हुई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के समय लड़की अपने घर में अकेली थी. आरोपी ने इस बात का फायदा उठाया और शर्मनाक घटना को अंजाम दे डाला.

स्थानीय पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार को पीड़ित लड़की की मां ने थाने में शिकायत की थी. उसी के आधार पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और इसके बाद दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. लड़की का मेडिकल करने के लिए अस्पताल भेजा जा चूका है.

यह भी पढ़े: क्वाड समूह की बैठक के दौरान अमेरिकी विदेश मंत्री ने की भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर से मुलाकात

Related Articles