मानवता हुई शर्मसार – आइसीयू में भर्ती किशोरी से हास्पिटल के कर्मचारी ने की छेड़खानी

गोरखपुर

आइसीयू में भर्ती किशोरी से हास्पिटल का कर्मचारी छेड़खानी कर रहा था। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी। स्वजन से भी नहीं मिलने दिया। रात में पहुंचे पिता को किशोरी ने घटना की जानकारी दी। शिकायत पर छेड़खानी, पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर कैंट पुलिस ने महराजगंज जिले के रहने वाले आरोपित कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

हरपुर-बुदहट क्षेत्र की रहने वाली किशोरी की तबीयत तीन जनवरी को बिगड़ गई। स्वजन उसे पैडलेगंज के हास्पिटल में ले आए। स्थिति गंभीर होने की जानकारी देते हुए डाक्टर ने किशोरी को आइसीयू में भर्ती कर दिया। रात में पहुंचे पिता को किशोरी ने बताया कि देखरेख में लगा कर्मचारी गलत तरीके से छूने के साथ ही कान में अश्लील बातें कर रहा है। विरोध करने पर उसने थप्पड़ मारकर चुप करा दिया।

अस्‍पताल प्रबंधन ने श‍िकायत पर नहीं द‍िया ध्‍यान

पिता ने हास्पिटल के मैनेजर व दूसरे कर्मचारियो से शिकायत की तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद डायल 112 पर फोन करके जानकारी दी। पुलिस की मदद से बेटी को दूसरे हास्पिटल में भर्ती कराया। उसकी स्थिति में सुधार होने पर शुक्रवार की शाम कैंट थाने पहुंचकर महराजगंज जिले के परसामलिक थानाक्षेत्र के कोहरगद्दी गांव निवासी दिलीप यादव के खिलाफ तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर छेड़खानी, अश्लील हरकत व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर शनिवार की रात में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार को दोपहर उसे रिमांड मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

छात्रा को परेशान कर रहा शोहदा

शाहपुर क्षेत्र की रहने वाली छात्रा का मोहल्ले का रहने वाला मनबढ़ युवक परेशान करता है।छह जनवरी को कालेज से लौटते समय रास्ते में रोककर छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। घर पहुंचने के बाद बेटी ने घटना की जानकारी दी। शाहपुर पुलिस ने आरोपित प्रमोद निषाद के खिलाफ छेड़खानी व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

महिला को परेशान कर रहा रिश्तेदार

रामगढ़ताल क्षेत्र में रहने वाली महिला ने रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। गोला क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि रामगढ़ताल क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहती है।बगल में रहने वाला पति का चचेरा भाई उसे परेशान करने के साथ ही आते-जाते समय परेशान करता है। बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के साथ ही मोबाइल से फोटो खींचता है। दो माह पहले ब्यूटी पार्लर जाते समय उसने पीट दिया। तहरीर के आधार पर छेड़खानी, मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles