इंसान ने नहीं कुत्ते ने बचाई मासूम की अस्मत

0

नई दिल्ली। हर रोज बलात्कार की एक न एक खबर जरुर सामने आती है जो दिल देहला देती हैं, सरकार ने इसके खिलाफ कितने नियम कानून बनाए है। लेकिन इसके बावजूद भी बच्चियों और महिलाओं पर शोषण होना कम नहीं हो रहा है। हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें इंसान ने नही कुत्ते ने बचाई मासूम कि इज्जत, सुनकर कुत्तों के प्रति आपकी सोच बदल जाएगी। ये तो हम सभी जानते है कि कुत्ते वफादार होते है, इस कथन को सत्य करने के लिए मध्य प्रदेश की एक घटना सामने आई है।

दरअसल, एक 14 साल की लड़की के साथ दो लोगो ने बड़ी बेरहमी के साथ बलात्कार करने कि कोशिश कि हालांकि वो नाकामयाब हो गए, उसी समय पीड़िता का कुत्ता आ पहुंचा जिसने उन दरिंदो के ईरादो पर पानी फेर दिया। यह बात रविवार कि है जब पीड़िता कि दादी ने उसे सूखी घास लेने के लिए भेजा था तभी उसके साथ ये घटना हुई ।

सुत्रों के मुताबिक इस मामले कि जांच करने पर नगर सपुलि स्टेशन के इंस्पेक्टर वीपिन तमराकर ने बताया कि ये वारदात शनिवार और रविवार की रात के बीच हुई है। लेकिन लड़की को डराया गया था कि अगर वो इस बारे में किसी को बताती है तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। इसलिए उसने रविवार तक किसी को भी इसकी जानकारी नहीं दी और ना ही कोई केस दर्ज कराया।लेकिन अब वो दरिंदे पुलिस कि हिरासत में है इससे पहले आरोपी एल्कोहल स्मगलिंग के आरोप में जेल भेजे गए थे, और कुछ ही दिन के लिए बाहर आए थे।

loading...
शेयर करें