पूर्व कैबिनेट मंत्री के नेतृत्व में सैकडो नवजवानों ने ग्रहण की सपा की सदस्यता

बाराबंकी: राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी शहर के सिविल लाइन स्थित आवास पर समाजवादी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों से खुश होकर सैकडो नवजवानों ने समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि समाजवादी पार्टी में आज सैकड़ों नवजवानों ने अपनी आस्था रखते हुए मा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मजबूत करने का बीड़ा उठाया है हम इन सभी नवजवानों का स्वागत करते हैं। इनसे आग्रह करते हैं कि आप अपने साथ दस लोगों को और जोड़े ताकि 2022 के विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को कामयाबी हासिल हो और गरीबों किसानों नवजवानों की सरकार बने।

इन्हीं नवजवानों के साथ से और बुजुर्गों के आशीर्वाद से उत्तर प्रदेश में आदरणीय अखिलेश यादव जी सरकार बनाने जा रहे हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बढ़ते जनाधार से बीजेपी परेशान होकर केंद्रीय सरकार का पूरा मंत्रिमंडल उत्तर प्रदेश की राजधानी में डेरा डाले है लेकिन अब उत्तर प्रदेश का युवा जाग चुका है जिस तरह से बीजेपी ने युवाओं का रोजगार और कारोबार छीना है उसी तरह नवजवान भी बीजेपी से सत्ता छीनेगी।

इस अवसर पर मौजूद लोगों में पूर्व प्रमुख संतोष वर्मा,हशमत अली गुड्डू, राजन सिंह, विकास सिंह बिसेन,गुलशन यादव प्रधान, अभिषेक यादव शकील सिद्दीकी,लल्लू यादव प्रधान,धीरज गुलसिया,विवेक सिंह,मोनू सिंह, अनिल यादव,आकाश पटेल,आर्यन दिव्येदी, यश सिंह,शिवम ठाकुर,हिमांशु,आर्यन कश्यप, आकाश सिंह, मो रिजवान,अमन राजा,सत्यम ठाकुर,सिद्धार्थ शुक्ला,सौरभ यादव,अजय चौधरी, शिवम् यादव, जीशान,सूरज कुमार, प्रवीन यादव,आशुतोष कुमार, आशू यादव,संजू बाबा,हिमांशु, चन्दन यादव, आतिफ,राहुल यादव,आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles