मुलायम सिंह यादव द्वारा लोक सभा में दिए गए बयान लखनऊ में लगे थैंक्स वाले होर्डिंग

0

लखनऊ: लोकसभा में मुलायम सिंह यादव के नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर लखनऊ शहर में भी आभार व्यक्त किया गया। इसका इजहार करते हुए लखनऊ के हजरतगंज में जीपीओ के पास एक होर्डिंग लगवाई गई है। इसे भाजपा अल्पसंख्यक मार्चा के नेता ने लगवाया है। होर्डिंग में लिखा गया कि मुलायम सिंह यादव का धन्यवाद, आपने लोक सभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही। होर्डिंग में मुलायम के बयान देते स्क्रीनशॉट भी लगाया गया है।

बुधवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया था। लोकसभा में मुलायम ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनना चाहिए। मुलायम ने मोदी की जमकर तारीफ की।

यह बयान मुलायाम के मुंह में डाला गया है

वहीं इस मामले पर आजम खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि बहुत दुख हुआ सुनकर। यह बयान उनके मुंह में डाला गया है। यह बयान मुलायम का नहीं है, यह नेता जी से दिलवाया गया है। लोकसभा की कार्यवाही स्थगित होने पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा, हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब फिर लौटकर आएं। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना की।

loading...
शेयर करें