मटन का स्‍वाद पसंद नहीं आया तो पत्‍नी को भूना

Murder_title

हैदराबाद।  पत्‍नी मटन करी नहीं बना पाई तो नाराज पति ने उसे ही भून दिया। घटना हैदराबाद के कातेदन इलाके की है। महिला की मौत हो गई है। जबकि उसका पति घर छोड़कर भाग गया है।

घटना चार दिन पहले की है। कारीगर शंकर राव शाम को घर आया और अपनी पत्‍नी सुलोचना को मटन का पैकेट दिया। उसने मटन करी खाने की ख्‍वाहिश जताई। सुलोचना ने भी पूरे मन से करी बनाई। शंकर मटन करी खाने बैठा। सुलोचना ने उसे खाना परोसा लेकिन शंकर को यह पसंद नहीं आया।

उसने नाराज होकर पत्‍नी को डांटना शुरू कर दिया। इस व्‍यवहार से सुलोचना भी नाराज हो गई। दोनों पति-पत्‍नी में मारपीट शुरू हो गई।

इस बीच गुस्‍से में आकर शंकर ने सुलोचना पर कैरोसीन उड़ेल दिया और आग लगा दी। घर से आवाज सुनकर मोहल्‍ले के लोग निकले। घर तक पहुंचे तो देखा की सुलोचना आग के हवाले है। जबकि उसका पति शंकर नशे में चिल्‍ला रहा है।

मोहल्‍लेवालों ने तुरंत सुलोचना को ओस्मानिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया। शरीर का अधिकतर हिस्‍सा जलने की वजह से उसकी मौत हाे गई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्‍द से जल्‍द शंकर को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button