पति ने गुस्से में आकर पत्नी को छेड़ने वाले को उतारा मौत,के घाट, हुआ गिरफ्तार

0
उत्तराखंड: ऊधमसिंह नगर के केलाखेड़ा में होली के दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले वृद्ध की हत्या छेड़खानी करने पर की गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा किया।

25 मार्च को थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव के खेत में 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, जिस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बुजुर्ग की मौत सिर में धारदार हथियार से वार करने से हुई बताया गया।25 मार्च को मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की। पुलिस ने मंगलवार को नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग का युवक के घर आनाजाना था।
युवक की पत्नी से अवैध संबंधों को लेकर अनबन रहती थी। इस बीच होली के दिन बुजुर्ग ने युवक की पत्नी से अश्लील हरकत कर दी थी। इससे आक्रोशित युवक ने बुजुर्ग की हत्या कर दी और शव खेत में फेंक दिया। एसआई संजीत कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सिर पर किसी धारदार हथियार से वार करना आया है।
loading...
शेयर करें