पति ने अपनी पत्नी को पीट पीटकर मर डाला, पुत्रवधू आयी बचाने तो उतारा के घाट, फिर खुद दी जान 

नई दिल्ली: जिला अग्रोहा खंड के एक गांव किरोड़ी में मंगलवार रात में करीब 8 बजे किसान रणधीर ने अपनी पत्नी गुड्डी और पुत्रवधू माफी देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद अपने खेत में जाकर गले में फंदा लगाकर खुद भी जान दे दी। घटना के पीछे घरेलू कलह बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, रणधीर (52) का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी गुड्डी (50) के साथ झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रणधीर ने घर में रखी लकड़ी उठाकर गुड्डी के सिर पर मार दी। बताया जा रहा है कि वह गुड्डी पर लगातार वार करता रहा। इसी बीच उसकी पुत्रवधू माफी देवी (21) बीच-बचाव के लिए आई तो रणधीर ने उसके सिर पर भी लकड़ी से कई वार कर दिए।
ताबड़तोड़ वार के बाद दोनों महिलाओं के सिर से खून बहने लगा और वे बेसुध होकर गिर गईं। इसके बाद रणधीर घर से निकल गया और अपने खेत में जाकर खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी जोगिंद्र सिंह और अग्रोहा एसएचओ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां बुधवार सुबह उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
खेतीबाड़ी करता था रणधीर
रणधीर के दो बेटे प्रदीप और दीपक हैं, जो टोहाना में जेसीबी का कार्य करते हैं, जबकि रणधीर खुद खेतीबाड़ी का काम करता था। प्रदीप की पत्नी माफी देवी डिलीवरी के बाद मायके से करीब दो माह पहले ही ससुराल आई थी। इस घटना के पीछे घरेलू कलह बताई जा रही है।

Related Articles