बीवी को पड़ोसी के साथ हमबिस्‍तर देखा फिर…

0

o-CHEATING-SIGNS-facebook-415x260-1-415x260होशियारपुर। एक व्यक्ति ने रात में पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो अपना आपा खो बैठा। उसने पहले तो पत्नी की जमकर पिटाई की और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। दोनों ने लव मैरिज की थी, लेकिन पिछले काफी समय से उसे पत्नी के उसके पड़ोसी से अवैध संबंध का शक था।

दोनों की हुई थी लव मैरिज

घटना क्षेत्र के गांव तखनी में हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी सुरमुख सिंह को शक था कि उसकी पत्नी का उसे छोड़कर कहीं चली जाएगी। दोनों की लव मैरिज हुई थी। सुरमुख ने मंगलवार तड़के तीन बजे महिला ने अपनी बहन को फोन पर कहा कि उसका पति उसे डंडों से पीट रहा है। वह उसे मार डालेगा। इसके बाद उसी बहन अपने पति के उसके घर पहुंची।

पहले डंडे से पीटा फिर गला गला के हत्‍या कर दी

उसने देखा कि सुरमुख अपने घर के ऊपर कमरे में बिजली के तार से परमजीत कौर का गला घोंट रहा है। जब उसने छुड़वाने की कोशिश की, तो उसे भी धक्का दे दिया। फिर उसने डंडों व सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। सुरमुख ने कहा कि उसने नौ साल पहले लव मैरिज की थी। उसके तीन बच्चे हैं।

24murder1Nपड़ोसी से संबंध होने का शक

करीब तीन साल पहले उसे मालूम पड़ा कि पड़ोस में रहने वाले जगतार सिंह नामक युवक से उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। मंगलवार रात को वह पत्नी व बच्चों के साथ कमरे में सोया था। रात में देखा तो पत्नी बिस्तर पर नहीं है। सुरमुख सिंह बताया कि नीचे आकर उसने देखा तो वह जगतार के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। उसे देख कर जगतार वहां से फरार हो गया। यह देखकर वह अपना आपा खो बैठा और पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है।

 

(दैनिक जागरण से साभार)

loading...
शेयर करें