तांत्रिक के चक्कर में पड़ी पत्नी से परेशान पति ने की आत्महत्या

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी के एक तथाकथित ढोंगी तांत्रिक के चक्कर में पड़ जाने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली।

श्रीगंगानगर : राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी के एक तथाकथित ढोंगी तांत्रिक के चक्कर में पड़ जाने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि चक 6-वी(धनूर) निवासी अंग्रेजसिंह रामगढ़िया (35) की मां सुरजीत कौर ने प्राथमिकी दर्ज करातहुए पुलिस को बताया कि अंग्रेज़सिंह की पत्नी सुखपालकौर कुछ समय से तांत्रिक निंदर बाबा के चक्कर में पड़ गई थी। निंदर बाबा विगत 21 अक्टूबर को सुखपालकौर को अपने साथ लेकर कहीं चला गया। बाद में सुखपालकौर अपने ससुराल पहुंच गई।

ये भी पढ़े : मंत्री इमरती देवी को ‘आइटम’ कहने पर कमलनाथ से छीना स्टार प्रचारक का दर्जा

उन्होंने बताया कि अंग्रेजसिंह परसों बुधवार को हनुमानगढ़ जिले में टिब्बी के समीप बारावाली ढाणी में ससुराल पत्नी को लेने के लिए गया। सुरजीत कौर का आरोप है कि सुखपालकौर को उसके घरवालों ने अंग्रेज सिंह के साथ नहीं भेजा बल्कि अंग्रेजसिंह को अपमानित किया। उससे मारपीट भी की। इस पर अंग्रेजसिंह कल सुबह वापस घर आ गया। वह काफी मानसिक रूप से परेशान था। कल गुरुवार सुबह करीब 11 बजे उसने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गयी।

Related Articles

Back to top button