अय्याशी के लिए पति करने लगा पत्नी की इज्जत का सौदा, बन गई गैर मर्दों की हवस का निवाला

0

पटना: बिहार के कटिहार जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पति-पत्नी के रिश्ते को दागदार कर दिया है। दरअसल, एक कलयुगी पति ने सिर्फ अपनी अय्याशी के लिए ही अपनी पत्नी को गैर मर्दों को बेच देता था और जब पत्नी इसका विरोध करती थी उसके साथ मारपीट करता था। पत्नी की शिकायत के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रूहाना (बदला हुआ नाम) नाम की एक महिला की शादी चार साल पहले चिकनी टोला गांव के रहने वाले एक युवक से हुई थी। शुरुआत में तो सबकुछ ठीक था लेकिन फिर रूहाना को पता चला कि उसके पति को शराब पीने की लत लग गई है। धीरे धीरे रूहाना की पति की अय्याशी बढती गई और उसपर लाखों रुपये का कर्ज हो गया।

यह भी पढ़ें: भारत में फैला ‘द ब्लू व्हेल चैलेंज’ का कहर, एक बच्चे की गई जान जबकि एक हॉस्पिटल में भर्ती

पीड़ित महिला ने एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन के समक्ष शिकायत पत्र दर्ज करते हुए बताया कि कर्ज चुकाने के लिए उसके पति ने उसे ही दांव पर लगाने लगा। रूहाना के पास जो भी कर्ज मांगने आता था, वह रूहाना को उनके सामने sex के लिए परोस देता था। रूहाना ने बताया कि उसे गैर मर्दों के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है।

यह भी पढ़ें: राजनाथ सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को किया फोन, इस मुद्दे पर हुई बातचीत

एसपी के सामने पीड़िता ने बिहार पुलिस की पोल भी खोलकर रख दी। उसने बताया कि वह इस बात की शिकायत करने सम्बंधित थाने में भी गई थी लेकिन तब पुलिसवालों ने शिकायत दर्ज करने के एवज में रुपयों की मांग की थी। पीड़ित महिला की शिकायत सुनने के बाद एसपी ने महिला थाने को आरोपी पति के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। जाह्नवी

 

loading...
शेयर करें