आठ बीघा जमीन के लिए पत्नी ने भाई और बेटे संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक महिला ने अपने भाई, 15 वर्षीय पुत्र व दो अन्य लोगों के साथ मिलकर गंडासे से काटकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के पीछे का कारण आठ बीघा जमीन बताई जा रही है। अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह घटना विशेश्वरगंज थानाक्षेत्र की है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि मुरावनपुरवा मजरे निवासी रामदेव मौर्य (35) लुधियाना में नौकरी करता था। रामदेव की पत्नी श्रीमती देवी गाँव में आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर तैनात है। रामदेव करीब तीन माह पूर्व लुधियाना से घर आने के बाद वापस काम पर नहीं गया।

पुलिस ने बताया कि रामदेव को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। इसी वजह से वह पिछले कई दिनों से अपनी आठ बीघा जमीन भाई के नाम करने की बात कर रहा था। इस बात को लेकर उसकी पत्नी की उससे कई बार बहस भी हुई थी।

बताया जा रहा है कि बीते दिनों पत्नी श्रीमती ने पने भाई, बेटे और दो अन्य के साथ मिलकर रामदेव की निर्मम हत्या कर दी। ने मृतक के भाई की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी श्रीमति देवी के भाई राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से हत्यारोपी श्रीमति देवी सहित अन्य चारों आरोपी फरार हैं।

Related Articles