दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने सिगरेट से दागा, ससुर ने प्राइवेट पार्ट में बियर की बोतल घुसा दी

पटनाः आज के समाज मे कई बेटियां देहज की बलि चढ़ जाती है और इसके अलावा उनके साथ बहुत बुरी तरह से अत्याचार होता है। ऐसा ही ताजा मामला बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाने का है। यह के एक गांव पति ने पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।

पति ने ससुरालवालों से दहेज में पांच लाख रुपये की मांग रखी और पूरा न होने पर उसके साथ जो हुआ उसे जानकार आप हैरान हो जाओगे। पति ने अपनी पत्नी के गुप्तांग को सिगरेट से दाग दिया। यही नहीं जब इससे भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने बीयर की बोतल भी गुप्तांग में घुसेड़ दी।

नाजुक अंगों को सिगरेट से जलाया

जानकारी के अनुसार, महिला की शादी मो. इश्तेयाक से हुई थी और उससे एक चार साल का बेटा भी है। शादी के कुछ दिनों के बाद में पति, ससुर, जेठ व सास उससे दहेज में बाइक व पांच लाख रुपये दहेज की मांग की करने लगे। मांग पूरी नहीं करने पर उसके पति व जेठ उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। नाजुक अंगों को सिगरेट से जला दिया।

गुप्तांग में घुसा दी बियर की बोतल

इससे भी जब उसका दिल नही भरा तो उसने बीयर की बोतल गुप्तांग में घुसा दी। नाबालिग छोटी बहन जब बचाने आई तो पति, जेठ व ससुर ने उसके साथ छेड़खानी की। इस दौरान वह दर्द से कराहती रही, परंतु ससुराल के किसी भी सदस्य से उसकी मदद नहीं की।

ससुराल पर आरोप

पीडिता ने पति, ससुर व जेठ पर छोटी बहन के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उसने विशेष पाक्सो कोर्ट में परिवार पर मुकदमा दर्ज कराया है। इस परिवाद की सुनवाई के बाद विशेष पाक्सो कोर्ट के न्यायाधीश दीपक कुमार ने करजा थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Related Articles