प्रेम संबंध का भांडा फूटने पर पत्नी बनी हत्यारिन, प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

हाथरस पुलिस ने हसायन इलाके में हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी सहित एक साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

हाथरस: पति को देवता स्वरूप पूजने वाली पत्नी कब हत्यारिन बन जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में देखने को मिला है। हाथरस पुलिस (Hathras Police) ने हसायन इलाके में हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी (Lover) सहित एक साथी को गिरफ्तार (Arrest) करके जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि जब पति को उसकी पत्नी का किसी और युवक के साथ संबंध का पता चला तो उसपर प्रतिबंध लगाने लगा। इससे परेशान पत्नी व उसके प्रेमी (Lover) ने मिलकर प्यार में बाधा बने पति को रास्ते से हटा दिया।

पुलिस ने बताया कि हसायन थाना क्षेत्र के बस्तोई गांव में तीन जनवरी को खेत की मेड़ के किनारे एक लावारिस शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद छानबीन में जुट गई जिसके बाद कुछ ठोस साबुत मिले जिसके आधार पर हत्यारों का पता चला और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें : पड़ोसी युवक ने किया 14 साल की नाबलिक से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

प्रेम संबंध का पता चलने पर हुई हत्या

पुलिस अधीक्षक (SP) विनीत जायसवाल ने बताया कि लीगढ़ के कनकपुर थाना क्षेत्र के अकराबाद के रहने वाले महाराज सिंह उर्फ छोटेलाल का शव बस्तोई गांव में मिला। मृतक के परिजनों के शक के आधार पर स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। जांच में पता चला कि मृतक महाराज सिंह की पत्नी का अरविंद कुमार नाम के युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। जब इसकी जानकारी पति को लगी तो दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होने लगे। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी को बताया कि हमारे संबंध के बारे में उसे पता चल गया है और मुझे मारता-पीटता है। इसके बाद उन दोनों ने पति को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाई।

ये भी पढ़ें : शिकागो में गोलीबारी से दहशत, बंदूकधारी ने सात लोगों को मारी गोली

इस तरह दिया घटना को अंजाम

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि प्रेमी अरविंद ने अपने एक साथी के साथ मिलकर घटना वाली रात अपने खेतों की रखवाली कर रहे छोटेलाल की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुट गई। इसका खुलासा करते हुए महिला, उसके प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button