तलाक, तलाक, तलाक… क्‍योंकि तुम्‍हारा रंग ‘सांवला’ है

Talaq-580x344नई दिल्ली। पति, पत्‍नी और तलाक। ऐसी कई खबरें सामने आती रही हैं। जहां मियां-बीवी की नहीं बनती वो अलग हो जाते हैं। तलाक ले लेते हैं। नोएडा में तो एक महिला को उसके पति ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्‍योंकि वह सांवली थी। पत्नी के सांवले रंग से परेशान होकर पति ने ‘ई-मेल’ पर ही ‘तलाक’ दे दिया।

शादी के पहले ही दिन से ‘सांवला रंग’ को लेकर कोसना शुरू कर दिया

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार महिला का कहना है कि शादी के पहले ही दिन से उसके पति ने उसे कोसना शुरू किया था कि वह सांवली है। जबकि, उसे गोरे रंग की महिला से शादी करनी थी। महिला ने आरोप लगाया है कि पति ने उसे पीटा भी है।

पुलिस से लगाई गुहार

नोएडा की रहने वाली इस महिला ने बताया कि वह एक फार्मा में काम करती है। उसका पति पेशे से कंप्‍यूटर इंजीनियर है। उसका आरोप है कि उसके पति ने उसे ई-मेल भेज कर तलाक दे दिया है। वो भी सिर्फ उसका रंग सांवला होने की वजह से। झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली महिला की शादी इसी वर्ष मार्च में हुई थी। अब शिकायत लेकर वह पुलिस के पास पहुंची है और इंसाफ की गुहार लगा रही है।

divorce-lawyer-for-menक्‍या कहना है पति का

इस पर पति का कहना है कि महिला को एक बड़ी बीमारी है जो शादी से पहले घर वालों ने छिपा ली थी। इसी वजह से उसने तलाक का फैसला किया है। हालांकि लड़की ने इस तरह की बात से साफ इनकार किया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। महिला के घरवालों ने इस बारे में नोएडा पुलिस से शिकायत की है। मामला महिला थाने के भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button