गैर मर्द के साथ सम्बंध न बनाने पर पति ने दिया तीन तलाक

0

मेरठ। तीन तलाक को लेकर केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कड़े कानून के बाद रोज नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के सामने आया है। विवाहिता का आरोप है कि उसका पति और ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे। इतना ही नहीं उस पर गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने का दबाव भी बनाते थे। इनकार करने पर आरोपियों ने महिला को घर से निकाल दिया। आरोप है इसके बाद शौहर ने मायके में आकर महिला को तीन तलाक दे दिया। परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने आरोपी शौहर और ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

क्षेत्र की रहने वाली महिला के मुताबिक, उसका निकाह 2012 में मोदी नगर निवासी एक युवक के साथ हुआ था। महिला का आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर पति और ससुराल वाले अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे। इस मारपीट के दौरान एक बार महिला का सिर फट गया और उसे गंभीर चोट आई।

महिला का आरोप है कि पति और ससुराल वाले उस पर अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाते थे। विरोध करने पर कुछ समय पहले ससुराल वालों ने मारपीट करते हुए महिला को घर से निकाल दिया। आरोप है कि इसके बावजूद उसका पति अक्सर मोबाइल पर कॉल करके महिला के साथ गाली गलौज करता था। तीन तलाक बोलकर खत्म किया रिश्ता महिला का आरोप है कि बीती 30 अगस्त को उसका पति उसके मायके में आया और उसके साथ गाली गलौज करते हुए उसे तीन बार तलाक बोलकर चलता बना। अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

loading...
शेयर करें