पारा में पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग, वजह जानकर रहेंगे हैरान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा इलाके में एक ही घर में अचानक से कोहराम मच गया। इसकी खबर लगते ही इलाके में लोग थर्रा गए। पारा थाना क्षेत्र के पुरानी काशीराम कालोनी में गुरुवार शाम को पति पत्नी में विवाद हाे गया। इसके बाद पत्नी से नाराज होकर पति ने कमरे में फांसी लगा ली। पत्नी उसे बचाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वह बचा न सकी। पति को फंदे पर मृत लटका हुआ देख कर पत्नी ने भी आपा खो दिया और चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। महिला को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, निशातगंज निवासी सुहैल की शादी तीन माह पहले सिद्धार्थनगर निवासी साजिया से शादी हुई थी। हंसखेड़ा में पुरानी काशीराम आवासीय कालोनी में सुहैल चौथी मंजिल पर रहता था। वह कई वर्षों से वहां रहकर मजदूरी करता था। स्थानीय लोगों के अनुसार गुरुवार की शाम को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद सुहैल ने पंखे के कुंडे व दुपट्टा से फांसी लगा ली।

फांसी लगाने से पति की मौत देख साजिया बदहवास हो गई। इसके बाद वह तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं घायल महिला (साजिया) को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Related Articles